इस तरीके से कैलकुलेटर को अपना गैलरी लॉक बनाए!! Galary Lock for Mobile

इस तरीके से कैलकुलेटर को अपना गैलरी लॉक बनाए!! Galary Lock for Mobile 

Creative Kalps

 

नमस्कार दोस्तो मेरा नाम है कल्पेश हमारे ब्लॉग Creative Kalps मैं आपका हार्दिक स्वागत है आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे के मोबाइल मे फोटो और वीडियो को hide कैसे करे? 
दोस्तो आजकल लोगो को अपनी पर्सनल चीजे छुपाने मैं बड़ी दिक्कत आ रही है और कई बार ऐसा होता है की घर में फोन रखा है और मम्मी-पापा या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड या फिर बीवी के हाथ मैं आज जाता है और फिर कई बार इस कारण जगदे भी हो जाते है तो ऐसा हम क्या करे के मोबाइल मैं हमारे पर्सनल डाटा को केसे छुपाए की हमारे सिवा कोई देख ना सके?

मोबाइल में फोटो और वीडियो को कैसे hide करे?

आज में आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा जिसको अपने मोबाइल मैं डाउनलोड करके आप अपने पर्सनल फोटो को सेफ रख सकते है। और सबसे अच्छी बात यह है की यह एप्लीकेशन को देख कर भी कोई नही पहचान पाएगा की उस एप्लीकेशन मैं कोई पर्सनल डाटा सेव होगा यानी वो एप्लिकेशन एक calculator है और उसमे आप फोटो और वीडियो save रख सकते है साथ में कैलकुलेटर का उपयोग भी कर सकते है और उस एप्लिकेशन का नाम Hide You: Calculator Lock है।

यह भी पढ़े: 

Hide You Calculator Lock को यूज कैसे करे?


सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करे Hide You: Calculator Lock

Galary Lock



ऐप को खोलें और उसमें एक पिन कोड निर्धारित करें जिसे आप अपने कैलकुलेटर को अनलॉक करने के लिए उपयोग करेंगे।

ऐप के अंदर, आपको एक साधारण कैलकुलेटर दिखाई देगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए, आपको जो भी गणितीय ऑपरेशन करना होगा, उसे इस्तेमाल करें।

अपने गणितीय ऑपरेशन को पूरा करने के बाद, आपको "Equal" बटन पर क्लिक करना होगा।

यदि आपने सही पिन कोड दर्ज किया होता है, तो आपको अपना कैलकुलेटर अनलॉक हो जाएगा। अब आप अपने कैलकुलेटर को जैसे ही अनलॉक करेंगे, आपको फिर से पिन कोड डालने की आवश्यकता होगी।

Hide You: Calculator Lock में क्या क्या Hide कर सकते है?

इस कैलकुलेटर लॉक में आप Galary Lock कर सकते है, उसके सीवा बोहोत सुविधाएं दी गई है जैसे की आप Video Hide, file manager, Application hide कर सकते है और Incognito browsing भी कर सकते है। 

अगर आप अपना पासवर्ड भूल जाते है तो इसे आप password Recover करने के लिए 11223344= करके कर सकते है।

अपने इस आर्टिकल मैं जाना:
# Hide you Calculator application कैसे उपयोग करे?
# Mobile Me Image Hide केसे करे?
# Galary Hide कैसे करे?
# Mobile मैं Application Lock कैसे करे?
# अपने मोबाइल का Data Hide कैसे करे?
# Mobile Lock

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.