"नथिंग ईयर 2' ईयरबड्स लॉन्च: फुल चार्ज पर 36 घंटे का प्लेबैक टाइम जानिए फुल स्पेसिफिकेशन


"नथिंग ईयर 2' ईयरबड्स लॉन्च: फुल चार्ज पर 36 घंटे का प्लेबैक टाइम जानिए फुल स्पेसिफिकेशन

Nothing 2 Earbuds




दोस्तों, Nothing एक Uk बेस्ड कंपनी है और Nothing Phone इस कंपनी का पहला स्मार्टफोन हैं. इसके अलावा Nothing Phone Company के मालिक Carl Pei है. बता दें Nothing Phone के फाउंडर होने के साथ-साथ कार्ल पेई चाइनीज बोर्न स्वीडिश इंटरनेट उद्यमी भी हैं. जाहिर है आपने Carl Pei का नाम पहले भी सुना होगा. दरअसल आपने One Plus मोबाइल कंपनी का नाम तो सुना होगा Carl Pei OnePlus के को-फाउंडर थे और 2013 तक कंपनी के डायरेक्टर भी थे. लेकिन साल 2020 में उन्होंने One Plus Company को छोड़ दिया और अपनी खुद की मोबाइल कंपनी शुरू की जिसका नाम उन्होंने Nothing रखा. अब इस कंपनी का पहला फोन लॉन्च होने जा रहा हैं.

 दिग्गज टेक ब्रांड कंपनी नथिंग भारत के साथ वैश्विक बाजार में पारदर्शी डिजाइन के साथ नथिंग ईयर-2 लॉन्च किया है।  Nothing के ये दूसरे ईयरबड्स हैं, जिनसे पहले कंपनी ने Nothing Ear1 को पिछले साल लॉन्च किया था, जिसकी 6 लाख से ज्यादा यूनिट्स कंपनी पहले ही बेच चुकी है।  द नथिंग ईयर (2) डुअल-पेयरिंग, क्लियर वॉइस तकनीक के साथ आता है।  कुछ भी दावा नहीं करता है कि ये ईयरबड्स 40dB तक के नॉइज़ रिडक्शन के साथ कंपनी के सबसे अच्छे ईयरबड्स हैं।  भारतीय बाजार में कंपनी के ईयरबड्स की बिक्री शुरू हो गई है।

Nothing 2 Earbuds




जानिए Nothing Ear 2 की कीमत


दोस्तो भारतीय बाजार मैं नथिंग ईयर 2 की कीमत 9,999 भारतीय रुपए रखी गई है और ये इयर बड्स ऑनलाइन प्लेटफार्म जैसे की Flipkart, Myntra, Amazon पर उपलब्ध हो गए है और 28 मार्च दोपहर 12 बजे के बाद कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।
 नथिंग ईयर-2 36 घंटे का प्लेबैक टाइम देगा नथिंग ईयर-2 एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और IP54 रेटिंग के साथ आता है।  इसके साथ ही यह एलएचडीसी ऑडियो 5.0 को भी सपोर्ट करता है, जिससे इसके यूजर्स को अच्छी साउंड क्वालिटी मिलेगी।  इसके अलावा, ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे का प्लेबैक समय और चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करेगा।

Nothing earbuds 2

नथिंग ईयर (2) की विशेषताएं कई अपग्रेड के साथ पूरी तरह वायरलेस है।  इसमें एलएचडीसी 5.0 सपोर्ट के साथ हाई क्वालिटी साउंड के लिए हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन है।  इसके साथ ही यूजर्स को हियरिंग आईडी के साथ पर्सनल साउंड प्रोफाइल बनाने का विकल्प भी मिलेगा।

Nothing 2 ear buds पारदर्शी डिजाइन -4.5 ग्राम प्रति ईयर बड -11.6 मिमी कस्टम ड्राइवर के साथ आता है।  साथ मैं 24 बिट हाई-रेस ऑडियो इनपुट भी मिलेगा।
 -पर्सनलाइज़्ड ANC (-40db) -IP54 बड्स/IP55 केस -6.3/36 घंटे तक (ANC OFF) -10 मिनट चार्ज = 8 घंटे म्यूजिक प्लेबैक -2.5w Ql वायरलेस चार्जिंग
भारतीय बाजार के अलावा ग्लोबल मार्केट मैं इसकी कीमत $149/£129 बताई जा रही है।
 Nothing 2 ear buds अनुकूली मोड वास्तविक समय में आपके आस-पास की ध्वनि के आधार पर स्वचालित रूप से समायोजित हो जाता है।  इसमें एक कस्टम डायाफ्राम और पुन: डिज़ाइन किए गए पॉलीयुरेथेन और ग्राफीन सामग्री के साथ 1.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है।  यह उच्च आवृत्ति, गहरे और सॉफ्टवेयर बेस तक पहुंच गया है।

Nothing 2 Earbuds



Nothing Ear 2 Full specifications 


Nothing ear 2 Truewireless है इसकी मजबूती की बात करे तो यह sweat proof और water resistance है इसके Driver Type Dynamic है और Nothing ear 2 के Headphone Driver Unit 11.6 है साथ मैं माइक्रोफोन भी दीया गया है।
Nothing ear bud 2 के features मैं noise cancellation भी दीया गया है जो 40db तक है
और ब्लूटूथ की बात करे तो इसमें 5.3 वर्जन का लेटेस्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है और ब्लूटूथ रेंज 15m तक है। Nothing ear 2 मैं बैटरी 485mah की है और ये 36 घंटे का बेहतरीन बैटरी बैकअप देता है।

Nothing 2 Earbuds



जानिए Nothing Earbuds 2 की warranty कितनी है?
Nothing ear 2 की वारंटी की बात करे तो कंपनी ने 1 साल की डॉस्मेस्टिक वारंटी दी है और वारंटी मैं अगर phyaically damage है तो वारंटी मैं नहीं आयेगा सिर्फ मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट होगा तो ही आपको वारंटी कवर मिलेगा।

Also Read: 


निस्कर्ष :
* अपने इस आर्टिकल मैं जाना 
* Nothing Earbuds 2 की स्पेसिफिकेशन।
* Nothing Ear 2 price in India and USA
* Nothing company के फाउंडर कोन है और nothing company कहा की है।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.